newz fast

Bhojpuri Romantic Video : मोनालिसा के बेहद प्यार में डूबे निरहुआ, बदन पर हुए दीवाने

Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा के पुराने गाने ही आज ट्रेंडिंग में चलते है। मोनालिसा के बेहद प्यार में निरहुआ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। आधी रात को मोनालिसा के कर्वी हुस्न पर दिनेश लाल यादव निरहुआ दीवाने हो जाते है।
 | 
Bhojpuri Romantic Video : मोनालिसा के बेहद प्यार में डूबे निरहुआ, बदन पर हुए दीवाने

NewzFast India, New Delhi: भोजपुरी पावरपैक सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्में हों या म्यूजिक वीडियोज जब भी रिलीज होते हैं इंटरनेट पर छा जाते हैं। फैन्स के लिए पवन सिंह केवल उनके फेवरेट स्टार ही नहीं हैं

वह उनके इमोशंस से जुड़े हुए हैं। अपने लंबे करियर में पवन सिंह ने एक से बढ़कर हिट दिए। उनके पुराने गाने भी आज भी यूट्यूब पर खूब देखे और सुने जाते हैं।

उनका ऐसा ही एक गाना 'दीया गुल करा' सुनाते हैं जिसमें उनके साथ भोजपुरी की क्वीन मोनालिसा हैं। पवन सिंह और मोनालिसा कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने स्क्रीन पर जमकर सीन भी दिए हैं।

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक डांस

फिल्म 'पवन राजा' में पवन सिंह और मोनालिसा ने साथ काम किया था। इस फिल्म में अक्षरा सिंह भी थीं। उस वक्त पवन सिंह और अक्षरा के संबंध अच्छे थे। फिल्म में पवन सिंह के साथ मोनालिसा जबरदस्त रोमांस करती हैं।

उनकी शादी की पहली रात है। मोनालिसा लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में होती हैं। पवन सिंह कमरे में आते हैं और फिर दोनों डांस करते हैं। 

गाने में अक्षरा की एंट्री

इस रोमांटिक गाने में दोनों ने स्क्रीन पर जमकर बोल्ड सीन फिल्माए। जब पवन सिंह और मोनालिसा  डांस करते हैं तो अक्षरा दूसरे कमरे से उन्हें देख रही होती हैं और वह मोनालिसा की जगह खुद के बारे में सोचने लगती हैं कि वह डांस कर रही हैं। दोनों को साथ देखकर अक्षरा को अच्छा नहीं लगता है। 

7 लाख लोगों ने देखा वीडियो

गाना 'दीया गुल करा' को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू के हैं। यूट्यूब पर यह गाना वेव म्यूजिक जनवरी 2018 में रिलीज किया गया। इसे भी तक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।