newz fast

Bhojpuri Video: आम्रपाली का हुस्न देख पिघला निरहुआ का दिल, ऑउट ऑफ कंट्रोल होकर किया रोमांस

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का निरहुआ के साथ बेहद रोमांस करते हुए ऑउट ऑफ कंट्रोल हो जाती है। आज आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की रोमांटिक जोड़ी लोगों को काफी तेजी से पसंद आ रही है।
 | 
Bhojpuri Video: आम्रपाली का हुस्न देख पिघला निरहुआ का दिल, ऑउट ऑफ कंट्रोल होकर किया रोमांस
NewzFast India, New Delhi: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के शानदार प्रदर्शन से दिनेश लाल यादव निरहुआ हमेशा चर्चा में रहते हैं। आज के समय में दिनेश लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 

जब भी उनका कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है तो देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ जाती है। वर्तमानं में निरहुआ आम्रपाली दुबे  संग फिल्म मैं मायके चली जाऊंगी की शूटिंग में लगे हुए हैं। 

आज हम इन दोनों के पुराने गाने की बात करने वाले हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की एक फिल्म जय वीरू काफी समय पहले आई थी। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर कुछ गाने बनाए गए थे।

जय वीरू फिल्म का सबसे मशहूर गाना अंजोर करे इंडिया में कुछ ज्यादा ही अच्छे तरीके से बनाया गया है।

 एक बार फिर जनता को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिल गया। दोनो कलाकारों ने जोरो शोरो से डांस किया और मौका मिलने पर एक दूसरे से मजे भी किए।

अंजोर करे इंडिया में गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के चैनल पर आया था। इस गाने को आए हुए चार साल हो चुके हैं और अब तक इस गाने को साढ़े चार मिलियन के करीब लोगों देखा।

कुल मिलाकर इसे सत्रह हजार लाइक मिले हैं। लेकिन इस गाने पर कमेंट की संख्या काफी कम है जो कि केवल चार सौ के आस पास है।