newz fast

Bollywood actors give bold scene: उम्र ढ़लने के बाद इन सितारों ने दिए बोल्ड सीन्स, देखकर हो जाएंगे पागल

Bollywood actors give bold scene:  बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर्स के बोल्ड सीन्स तो आपने बहुत देखे होंगे। आज हम आपको ऐसे कुछ बड़े फिल्मी सितारों के बारे मे बताने जा रहे। जिन्होंने अपनी ढ़लती उम्र में भी बोल्ड सीन्स दिए हैं। जिन्हें देखकर आप लोग भी पागल हो जाएंगे। तो चलिए इन एक्टर्स की लिस्ट पर नजर डालें... 
 | 
उम्र ढ़लने के बाद इन सितारों ने दिए बोल्ड सीन्स, देखकर हो जाएंगे पागल
NewzFast India, New Delhi:  बॉलीवुड फिल्मों में कई बड़े सितारे है जिन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स है जिन्होंने ढलती उम्र में भी बोल्ड सीन्स दिए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) तक के नाम शामिल हैं। आइए नजर डालते हैं इस लिस्ट पर.....

काजोल (Kajol)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की वेब सीरीज 'द ट्रायल' रिलीज हुई थी। इसमें काजोल ने बोल्ड सीन्स दिए थे। बता दें कि इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था।

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर ने फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा में पूनम पांडे के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसे देख सभी लोग दंग रह गए थे।

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah)

नसीरुद्दीन शाह, एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ फिल्म डर्टी पिक्चर में नजर आए थे। इस मूवी में दोनों ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। इस मूवी में विद्या बालन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। 

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)

फिल्म खुजली में जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता ने जमकर रोमांस किया था।इस मूवी में जैकी और नीना की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी शामिल है। उन्होंने फिल्म निशब्द में जिया खान के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे। 

अन्नू कपूर (Annu Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने फिल्म सात खून माफ में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे।

ओम पुरी (Om Puri)

फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में दिवंगत एक्टर ओम पुरी और मल्लिका शेरावत ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। इस मूवी में ओम पुरी और मल्लिका ने सारी हदें पार कर दी थी।