newz fast

'गजबन पानी ने चली' पर बावरी होकर नाची Gori Nagori, मूव्स देख शर्मा गए ताऊ

Haryanvi Dancer Gori Nagori: राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी के धूंआधार डांस के वीडियो इन दिनों बवाल मचा रहे है। डांसर गोरी ने एक रंगीन स्टेज शो में सपना चौधरी के मशहूर हुए गाने 'गजबन पानी ने चली' पर बावरी होकर डांस कर रही है। गोरी के मूव्स को देख बूढ़े ताऊ भी शर्मा जाते है।
 | 
'गजबन पानी ने चली' पर बावरी होकर नाची Gori Nagori, मूव्स देख शर्मा गए ताऊ
NewzFast India, New Delhi: विश्‍वजीत चौधरी के सुपरहिट हरियाणवी गाने 'गजबन पानी ने चली' पर हम सभी ने सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखा है। इस गाने पर सुनीता बेबी से लेकर आरसी उपाध्‍याय, मानवी भारद्वाज तक ने जमकर ठुमके लगाए हैं,

लेकिन यकीन मानिए गोरी नागोरी की बिजली सी फुर्ती वाले डांस को देखकर आप सबको भूल जाएंगे। गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो दो साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इसमें वह पीले रंग के लहंगे में जहां बेइंतहा खूबसूरत लग रही हैं,

वहीं उनकी कमर की लचक ऐसी है कि शकीरा भी शरमा जाए। दिलचस्‍प है कि मुकेश जाजी के लिखे गीत और अमन जाजी के म्‍यूजिक वाला यह गाना 'गजबन पानी ने चली' गाना सपना चौधरी पर फिल्‍माया गया है। 

लेकिन इस गाने पर गोरी नागोरी का डांस ऐसा है कि सपना भी फीकी लगती हैं। स्‍टेज पर गोरी नागोरी की फुर्ती देख, कोई भी दंग रह जाए, वो इतना कमाल डांस करती हैं।