newz fast

Gori Nagori ने पसीने से भरी कुर्ती उठाकर किया डांस, बदन के सारे दिखाए अंग

Gori Nagori Dance Video : सपना चौधरी और गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance) दोनों ही डांसर के ठुमकों से भरे डांस के वीडियो को लोग काफी पसंद करते है। गोरी नागोरी ने स्टेज पर पसीने से भरी कुर्ती उठाकर देखनेवालों के दिलों पर आपने डांस की पहचान बना ली है।
 | 
Gori Nagori ने पसीने से भरी कुर्ती उठाकर किया डांस, बदन के सारे दिखाए अंग
NewzFast India, New Delhi: देसी क्वीन डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के साथ अब राजस्थान की गोरी नागोरी (Gori Nagori Video) भी लोगों के दिल और दिमाग पर राज करने लगी हैं। डांसर गोरी नागोरी को देख लोग घायल होने लगे हैं।  

Sapna Choudhary को हरियाणा की डांस क्वीन कहा जाता है, दूसरी ओर गोरी नागोरी को को राजस्थान की शकीरा के नाम से जाना जाता है।

इस डांसर को देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा हैं। नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी के एनर्जेटिक लटके-झटके अब लोगों को मदहोश करने लगे हैं।  वहीं, लोग सपना (Sapna Dance) की जगह गोरी (Gori Dance) का नाम पुकारने लगे हैं।

गोरी नागोरी ने कुर्ता उठाकर किया डांस

इन दिनों गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें देसी शकीरा जोरदोर ठुमके लगा रही हैं।  

Gori Nagori का डांस देख जवान से लेकर बूढ़ें लोग भी अपना दिल हार रहे हैं। इस वीडियो में गोरी सपना चौधरी के गाने पर ही डांस करती दिख रही है। गोरी डांस के दौरान जब सूट उठा रही है तो लोगों का जोश देखने वाला है।  

गोरी नागोरी का असली नाम

अब Gori Nagori किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की लाखों की नहीं करोंड़ों की फैन फॉलोइंग है।  गोरी नागोरी टाइट सूट पहन स्टेज पर जबरदस्त डांस (Stage Dance) कर रही हैं। इस डांसर के हर वीडियो इसी तरीके से तेजी से वायरल हो रहे हैं।  

Gori Nagori का जन्म राजस्थान के नागौर में हुआ था और उनका असली नाम तस्लीमा बानो है। गोरी एक मुस्लिम परिवार से आती हैं।  

गोरी को बचपन से ही डांस (Gori Nagori New Dance) करने का बहुत शौक है और वो शकीरा की तरह एक बड़ी डांसर बनाना चाहती हैं।  ये

डांसर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर रोज नए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।  गोरी नागोरी अपने लुक और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इसी वजह से उनकी लोकप्रिता आए दिन बढ़ती जा रही है।