newz fast

Gori Nagori: गोरी ने बदन से दुप्पटा हटाकर किया डांस, टाईट सूट में मदमस्त होकर लगाए ठुमके

HARYANVI DANCER GORI NAGORI: गोरी नागोरी का एक जबरदस्त हिट गाना काफी तेजी से मशहूर हो रहा है। हाल ही में गोरी ने अपने कर्वी बदन से दुप्पटा हटाकर डांस का जलवा दिखा रही है। गोरी के टाइट सूट में बेहतरीन अंदाज में डांस कर लोगों के दिलों पर छाप छोड़ रही है।
 | 
Gori Nagori: गोरी ने बदन से दुप्पटा हटाकर किया डांस, टाईट सूट में मदमस्त होकर लगाए ठुमके

NewzFast India, New Delhi: हरियाणवी जगत में डांस के मामले में सपना का नाम सबसे टॉप पर आता है लेकिन सपना के बाद अब कई अन्य डांसर भी अपना जलवा दिखा रही हैं।

इन दिनों सोशल मिडीया पर एक विडीयो काफी वायरल हो रहा है जिसमें गोरी नागोरी( Gori Nagori ) ताबड़तोड़ डांस करती नजर आ रही है।

वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर लोगों के दिल और दिमाग पर बवाल मचा रही हैं जिनके लटके-झटके हर किसी मदमस्त कर देते हैं। लेकिन गोरी नागोरी का जलवा कुछ अलग ही है।

आज हम बात सपना चौधरी की नहीं बल्कि ऐसी क्वनी की कर रहे हैं जो युवा दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। इस डांसर का नाम गोरी नागोरी( Gori Nagori ) है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। 

गोरी नागोरी का वायरल विडीयो:

गोरी नागोरी की लोकप्रियता ऐसी कि उनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो हर किसी को पागल बना रही हैं।

गले में दुपट्टा डालकर बिंदास डांस: 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस की भीड़ ठुमके देखकर फिदा हो रही है। गोरी नागोरी( Gori Nagori ) बिना मंच के ही नीचे डांस कर रही हैं जो वीडियो आपने देख लिया तो दीवाने हो जाएंगे।

गोरी नागोरी गले में दुपट्टा डालकर एकदम बिंदास डांस कर सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जो हर किसी को पगाल बना रही हैं। इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि वे गोरी नागोरी टाइट सूट में बहुत ही सेक्सी चमक रही हैं।

बिग बॉस मे छोड़ी छाप:

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी( Gori Nagori ) ने हरियाणवी दुनिया से भी अलग पहचान बनाई है। गोरी नागोरी बिग बॉस के मंच पर अपनी छाप छोड़ी हैं जो हर किसी के लिए बवाल मचा रही हैं।

अब उनकी पहचान किसी बॉलीवुड सितारे की तरह है। इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है, जो हर किसी के लिए वरदान साबित हो रही हैं। भी लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।