newz fast

Tata इंडिया ने अपने ग्राहकों को दिया झटका, इन गाड़ियों की कीमतों में हुआ इजाफा

Tata Altroz: भारतीय बाजार में टाटा की इस दमदार गाड़ी को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन हाल ही में टाटा इंडिया ने अपने ग्राहकों को बुरी खबर दी है. इस 5 स्टार रेंटिंग वाली कार की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. जानिए क्या है इसकी वजह...
 | 
Tata इंडिया ने अपने ग्राहकों को दिया झटका, कीमतों में हुआ इजाफा

Newz Fast- नई दिल्ली: टाटा की गाड़ियां अपनी सेफ्टी और मजबूती के लिए जानी जाती हैं। इसीलिए, लोग टाटा की पंच और अल्ट्रोज जैसी सस्ती कारों को भी आंख बंद कर खरीदते हैं। लेकिन, टाटा इंडिया ने हाल ही में अपने ग्राहकों को झटका दिया है। जी हां, क्योंकि कंपनी ने अल्ट्रोज की कीमतों में 1000, 2000 नहीं बल्कि सीधे 10,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है।  

इतना ही नहीं इस प्राइस अपडेट के साथ टाटा ने लिस्ट में 2 नए वैरिएंट भी जोड़े हैं। वहीं, टाटा अल्ट्रोज का XE प्लस मैनुअल वैरिएंट अब बिक्री पर उपलब्ध नहीं है।

इस प्राइस अपडेट के बाद अल्ट्रोज की एक्स-शोरूम कीमतें अब 6.6 लाख रुपये से शुरू होती हैं और टॉप मॉडल के लिए 10.74 लाख रुपये तक जाती हैं। आइए दिंसबर 2023 में टाटा अल्ट्रोज 1.2L नॉर्मल पेट्रोल की पुरानी और नई कीमत में अंतर जानते हैं।

टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) ​​1.2L नॉर्मल पेट्रोल की कीमत में 10,000 रुपये तक का अंतर आया है। XM प्लस मैनुअल वैरिएंट की कीमत में सबसे बड़ा बदलाव देखा गया। अल्ट्रोज़ 1.2L नॉर्मल पेट्रोल के लिए XM प्लस मैनुअल वैरिएंट की प्राइस में 1.34% का सबसे बड़ा मूल्य परिवर्तन देखा गया।टाटा ने अल्ट्रोज़ टर्बो पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है.

जबकि टाटा ने अल्ट्रोज के XE प्लस डीजल-मैनुअल वैरिएंट को बंद कर दिया है। इस बदलाव के अलावा टाटा ने अल्ट्रोज डीजल के किसी अन्य वैरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है।