newz fast

Old Notes and Coins: जानिए किस वेबसाइट पर बेचें अपने पुराने नोट और सिक्के, बन जाएंगे लखपति से करोड़पति

अगर आप भी बिना मेहनत किए मालामाल बनना चाहते हैं, तो घर बैठे आसान तरीका अपना सकते हैं।अगर आप भी अपना पुराना नोट और सिक्का बेचना चाहते हैं तो सबसे आसान तरीका हम आपको बताएंगे। दरअसल आज के समय में लोग आसानी से अपने पुराने नोट और सिक्के को बेचकर ईद रहे हैं।
 | 
Know on which website sell your old notes and coins, you will become millionaire from millionaire.

Agro Haryana, Delhi  दरअसल आजकल लोग डबल इनकम करने की सोचते हैं। इसके लिए कई तरीके अपनाते हैं, लेकिन हम आपको आज सबसे आसान तरीका बताएंगे जिसके जरिए आप लाखों करोड़ों रुपए आसानी से कमा सकते हैं।

आपने सुना होगा आजकल पुराने नोटों और सिक्कों को बेचने का कारोबार खूब चल रहा है। अगर आपके पास भी पुराने जमाने का कोई नोट या सिक्का पड़ा हुआ है तो आप आसानी से मालामाल बन सकते हैं।

घर बैठे बेचिये अपना पुराना सिक्का और नोट

अगर आपके पास भी दादी या नानी के समाने के पुराने नोट रखे हुए हैं, जो अब चलन में नहीं है तो आप इन्हीं पुराने सिक्के और नोटों से लखपति से करोड़पति तक बन सकते हैं।

बहुत से लोग इस बात को लेकर कंफ्यूज होते हैं कि जो पुराने सिक्के आज के समय में नहीं चलते उनसे आपको लाखों करोड़ों रुपए कौन दे देगा लेकिन इस बात में पूरी सच्चाई है कि आप इन पुराने नोट और सिक्कों से बिना मेहनत किए पैसा कमा सकते हैं। आजकल इंटरनेट की मदद से लोग वेबसाइट पर अपने पुराने नोट और सिक्कों की खरीद बिक्री खूब कर रहे हैं और अमीर बन रहे हैं।

इस तरह बेच सकते हैं पुराना नोट और बन सकते हैं अमीर

इसके लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार में कई सारी वेबसाइट बनाई गई है, जैसे कि इबे, क्वीकर, कॉइन बाजार, coin.com आदि इनमें से किसी एक वेबसाइट पर आप खुद को रजिस्टर कर सकते हैं और आपके पास जो भी पुराना नोट या सिक्का पड़ा हुआ है, उसकी दोनों साइड की तस्वीर खींचकर वेबसाइट पर अपलोड करनी होगी। इसके बाद आप अपनी पर्सनल डिटेल जैसे ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर जरूर डालें इसकी सहायता से खरीदार आपसे संपर्क कर पाएंगे।