newz fast

Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया बिना ब्रा के डांस, देखते ही लोगों के मुंह से निकली आह!!

Sapna Choudhary का हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जहां उस वीडियो पर लाखों लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं। ये वीडियो हरियाणा के फतेहाबाद में शूट किया गया था। 
 | 
Sapna Choudhary ने स्टेज पर किया बिना ब्रा के डांस, देखते ही लोगों के मुंह से निकली आह!!

Newz Fast, New Delhi Sapna Choudhary के बिना ब्रा पहने वाले डांस ने मचाया तहलका, देखते ही देखते हो गए करोड़ो व्यू। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज जिस मुकाम पर है वहां पहुंचना हर एक्ट्रेस का सपना होता है आज वह बेशुमार दौलत की मालकिन है और उनकी शोहरत सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। 

लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब सपना चौधरी पैसों और पापुलैरिटी के लिए ऐसा काम कर दिया था जिसके बाद न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। उस वक्त भले ही सपना चौधरी इस स्टेज शो के जरिए शोहरत और दौलत कमाई लेकिन उन्हें बदनामी का भी सामना करना पड़ा था।

सपना का डांस फैंस को आता है खूब पसंद

जैसा की आपको बता दे की सपना काफी फैंस के दिलो पर राज करती है। सपना चौधरी बता दें कि सपना चौधरी के डांस की डिमांड ना केवल हरियाणा में अन्य राज्यों में भी खूब है। वही फतेहाबाद में सपना चौधरी का एक डांस ऑर्गेनाइज किया गया था, लेकिन यह डांस इस वजह से भी खूब सुर्खियां बटोर क्योंकि इसमें सपना चौधरी बिना ब्रा के ही स्टेज पर पहुंची थी और खूब ठुमके लगाई थी.

सपना चौधरी जब बिना ब्रा के मंच पर जनता के सामने पहुंची थी और उन्होंने मस्त मौला होकर डांस किया तो बच्चे बूढ़े और जवान नाचने लगे थे। सपना ने अपने डांस मूव्स से सभी को घायल कर दिया था।

उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण हैं उनके जबरदस्त ठुमके , सपना चौधरी अपने नये – नये अवतार से लोगों का दिल जीत लेती हैं , सपना के ठुमके देश – विदेश हर जगह फेमस हैं , गांव का छोटा बच्चा हो या कोई बड़ा हर वर्ग में सपना के फैंस मौजूद हैं.

बिना ब्रा पहने डांस ने मचाया तहलका

बिना ब्रा की ड्रेस पहन सपना ने स्टेज पर लगाई आग हरियाणवी डांसर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सपना चौधरी इस दौरान ऑरेंज सूट ड्रेस में अपना जलवा बिखेर रहे थे। लेकिन इस दौरान हुआ है बिना ब्रा के ही सिर्फ सूट पर स्टेज पर पहुंची थी। 

हालांकि इस डांस में उन्हें ऑप्स मोमेंट की शिकार के तौर पर देखा जा रहा है। हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए सपना चौधरी को इस बात की खबर भी नहीं है कि वह बिना ब्रा में नजर आ रही हैं और ऐसे में वह लोगों के होश उड़ा रही हैं। सूत्र बताते हैं कि सपना ने बिना ब्रा के सिर्फ सूट में डांस करने के लिए ऑर्गेनाइजर से उस समय पर करीब 50,00000 रुपए ली थी। पेमेंट मिलने के बाद ही वह मंच पर आई थी।

अब तक आ गए है करोडो व्यू

बता दें कि इस स्टेज प्रोग्राम में कोमल पैलेस, भट्टू मंडी, केबीएम इवेंट कंपनी हिसार, जय श्री राम टेंट एंड लाइट हाउस जैसे कंपनियों ने इस डांस प्रोग्राम को ऑर्गेनाइज किए थे। स्टेज पर सपना कमर हिलाते हुए खूब ठुमके लगा रही हैं। 

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज सोनोटेक रागनी पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। चलिए आपको दिखाते हैं सपना चौधरी के उस डांस का वीडियो जिसमें वह बिना ब्रा पहने सूट पर ही मंच पर आ गई थी जिसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई थी और भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था।