newz fast

Dance Video: सपना चौधरी ने भरे मंच में किया ऐसा डांस, फैंस ने बनाई वीडियो

Sapna Choudhary Haryana dance: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। लेकिन आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। एक समय था जब सपना 1200 रुपये में शो करती थी।

 | 
Dance Video: सपना चौधरी ने भरे मंच में किया ऐसा डांस, फैंस ने बनाई वीडियो 

NewzFast India, New Delhi: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बारे में आज कौन नहीं जानता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी समय से हरियाणा में डांस कर रही है और अपने डांस से नाम कमा रही है।

सपना चौधरी वैसे तो हरियाणा में पिछले लगभग तीन चार दशक से सक्रिय हैं। लेकिन आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। हाल ही में कुछ माह पूर्व अभिनेत्री सपना चौधरी को फ्रांस में आयोजित होने वाले दुनिया के मशहूर जाने-माने फिल्म फेस्टिवल कान फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था।

इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अंदाज ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इतने बड़े फिल्म फेस्टिवल के दौरान भी सपना चौधरी की सादगी साफ देखने को मिली।

उन्होंने यहां शामिल होने के लिए ट्रेडिशनल ड्रेस को चुना और लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया। उनकी सादगी ने उन्हें और भी ज्यादा मशहूर कर दिया।

इसी बीच सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का ये डांस लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। हम सपना चौधरी के जिस गाने के बारे में बात कर रहे है उस गाने का नाम है 15 अगस्त के मौके पर।

सपना चौधरी के गाने को राज मनवार ने गाया है यह गाना त्रिमूर्ति कैसेट के नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को अब तक 30 लाख लोगों ने देख लिया है और यह गाना 16 अगस्त 2018 को अपलोड किया गया था। यह गाना किसी स्टेज शो का लग रहा है।

जहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है और सपना अपने जाने पहचाने अंदाज में अपना सिगनेचर स्टेप दिखा रही है। सपना की खूबसूरती लोगों को रीझा रही है उन्हें देखने वाले बस उन्हीं देखते जा रहे हैं। सफेद सूट में सपना ने बवाल मचा कर रख दिया है। वह पूरा स्टेज कवर करते हुए नाच रही है यह गाना अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है।