newz fast

UP News: यूपी के इस राज्य में बना तैरता हुआ रेस्टोरेंट, पानी में कर सकेंगे पार्टी

Floating Restaurant: अब इस नए साल की पार्टी के लिए सोच रहे है इस रेस्टोरेंट मे करे बुंकिग कर सकेंगे इतना एन्जाय। जानते है इस इस शानदार जगह पर कहा कहा से आए पर्यटकों की लगी रहती है आए दिन भीड़। नए साल को बनाना चाहते है यादगार तो इस जगह को मिस मत करे...
 | 
UP News: यूपी के इस राज्य में बना तैरता हुआ रेस्टोरेंट, पानी में कर सकेंगे पार्टी
NewzFast India,New Delhi: गोवा और मालदीव की तर्ज पर प्रयागराज में भी पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए फ्लोटिंग रेस्टोरेंट बनाया गया है. 

प्रयागराज में बोट क्लब के पास ही उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग द्वारा प्रयागराज को स्मार्ट बनने के लिए यमुना जी में उत्तर प्रदेश का पहला तैरता हुआ रेस्टोरेंट बनाया गया है. नए साल पर प्रयागराज वासियों को एक बड़े तोहफे के रूप में सौंपा जाएगा.

नगर आयुक्त चंद्र मोहन गर्ग बताते हैं कि प्रयागराज में पर्यटन की कई सारी संभावनाएं हैं. पर्यटक को आकर्षित करने के लिए ही इस रेस्टोरेंट का निर्माण किया गया. 

जहां पर खाने के साथ ही हम तैरता हुआ महसूस कर सकेंगे. रेस्टोरेंट बनकर तैयार हो गया है जल्दी इसको प्रयागराज वासियों को सौंप दिया जाएगा.

क्या है खास
यूपी का पहला तैरता हुआ रेस्टोरेंट अपने आप में बेहद खास है. रेस्टोरेंट में बैठने के लिए 60 सीट उपलब्ध होगी. इसके अलावा इस रेस्टोरेंट के साथ ही दो क्रूज को भी लिया गया है. 

जिसमें बैठने के लिए 30-30 सीटों की व्यवस्था है. इस प्रकार लगभग कुल 150 के करीब बुकिंग एक बार में हो सकेगी.