newz fast

Malaika को तलाक के बाद 56 साल के अरबाज इस हसीना पर हुए लट्टू, दे बैठे दिल

Arbaaz Khan New Girl Friend : आजकल बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ऐसे में खबरें आ रही है कि अरबाज खान की लाइफ में एक बार फिर से नए प्यार की एंट्री हो चुकी है। आइए नीचे खबर में जानते हैं कि अरबाज खान की ये नई लेडी लव कौन हैं...

 | 
Malaika को तलाक के बाद 56 साल के अरबाज इस हसीना पर हुए लट्टू, दे बैठे दिल

Newz Fast India, New Delhi: सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. मलायका अरोड़ा से पहले प्यार फिर शादी और फिर तलाक ने लोगों को हैरान कर दिया था. मलाइका से अलग होने के बाद वह एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में आए और इस रिलेशनशिप को उन्होंने जगजाहिर भी किया.

हाल ही में जॉर्जिया ने खुद ऐलान किया था कि उनका और अरबाज का ब्रेकअप हो गया है. अब दूसरे प्यार के खत्म होने के बाद 56 साल के अरबाज को फिर प्यार हो गया है.

जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है. अब खबरें हैं कि उनकी जिंदगी में एक नई हसीना ने एंट्री मारी है और जल्द अरबाज गुड न्यूज भी देने वाली हैं.

मलाइका से तलाक, जॉर्जिया से ब्रेकअप

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अपनी 19 साल की शादी को साल 2016 में खत्म कर दिया था. दोनों ने तलाक लिया और अलग हो गए. इसके बाद जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज के रिश्ते के बारे में अटकलें तब उठीं जब इन दोनों की बर्थडे का केक शेयर करते हुए तस्वीरें वायरल हो गईं थी. 

अपने रिश्ते पर अरबाज ने साल 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी और दोनों इसके बाद खान परिवार के हर फंक्शन में साथ स्पॉट किए जाते थे. हालांकि, 3 साल रिश्ते में रहने के बाद अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो गया.

अरबाज खान जल्द करने वाले हैं दूसरी शादी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान को एक बार फिर नया प्यार मिल गया है. खबरें हैं कि अरबाज इन दिनों बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) को डेट कर रहे हैं. एक करीबी सूत्र मुताबिक, कपल अब अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है और जल्द ही शादी करने का प्लान भी बना रहा है. 

इस खबर के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं अरबाज जल्द ये घोषणा कर गुड न्यूज दे सकते हैं. खबरें हैं कि ये समारोह एक अंतरंग समारोह होने वाला है, जिसमें परिवार और कुछ चुनिंदा करीबी दोस्त शामिल होंगे.

कैसे हुई अरबाज-शूरा खान की मुलाकात

बताया जा रहा है कि दोनों की पहली मुलाकात अरबाज की आने वाली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी, जो अगले साल रिलीज हो सकती है. शूरा खान, एक जानी मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं. उन्होंने रवानी टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के लिए काम किया है.