newz fast

Delhi की इस जगहें पर करें न्यू ईयर सेलिब्रेशन, आएगा खूब मजा

Delhi nightlife: नए साल आने में 4 दिन ही बाकी है. ऐसे में आप भी अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ पार्टी करने का मन बना रहें है तो आज हम आपको दिल्ली की ऐसी खास जगहों के बारें में बताने जा रहें है जहां आप न्यू ईयर सेलिब्रेशन कर सकते है. ये जगहें किसी विदेश से कम नहीं है.यहां पर जश्न देखने लायक होता है. तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल के बारें में...
 | 
दिल्ली की इस जगहें पर करें न्यू ईयर सेलिब्रेशन, आएगा खूब मजा
Newz Fast, India- नई दिल्ली: संयुक्त राज्य अमेरिका का शहर लॉस वेगास अपनी मस्ती और चमक-धमक के लिए मशहूर है। ये एक ऐसी जगह हैं जहां कभी भी चहल-पहल थमती नहीं है। लॉस वेगास को एंटरटेनमेंट कैपिटल ऑफ़ द वर्ल्ड के नाम से भी जाना जाता है। लास वेगास को कसिनो, लग्जरी होटल, क्रेजी नाइटलाइफ की वजह से पसंद किया जाता है।

अमेरिका में जो कपल्स मौज-मस्ती और सेलिब्रेशन करना चाहते हैं वो लॉस वेगास को ही अपना ठिकाना बनाते हैं। जिन लोगों को पार्टी करना पसंद है उनके लिए लास वेगास एक खास प्लेस की तरह है। 

अगर आप भी लॉस वेगास जैसी मस्ती अपने देश में ही करना चाहते हैं तो दिल्ली में एक ऐसा ठिकाना मौजूद है जहां आप सबकुछ भूलकर मदहोश होकर मस्ती कर सकते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं हौज़ खास विलेज की जो मुगलों के जमाने में बनाया गया था।

हौजखास का नाम अलाउद्दीन खिलजी के शासन काल में पड़ा, जब दिल्ली में खिलजी शासन का राज था। अलाउद्दीन ने राज्य में पानी की आपूर्ति के लिए पानी का टैंक बनवाया था। इस टैंक को हौज खास कहा जाता था। दिल्‍ली में स्थित हौज खास विलेज ट्रैवलिंग, डेटिंग, सेलिब्रेशन और लाइफ को बिंदास तरीके से जीने वाले लोगों के लिए बेहतरीन अड्डा है।

नए साल के मौके पर यहां की तैयारियां और जश्न का माहौल बेहद खास है। इस बिंदास अड्डे पर खाने-पीने और मौज मस्ती का पूरा इंतजाम मौजूद है।

नए साल के मौके पर आप भी लॉस वेगास जैसी मदहोशी,मस्ती और जश्न चाहते हैं तो दिल्ली के इस गांव में पहुंच जाइए। आइए आपको बताते हैं कि यहां कैसे मनाया जाता है नया साल और कौन-कौन सी हो चुकी है वहां तैयारियां।

हौजखास विलेज में कैसे होता है नए साल का सेलिब्रेशन

नए साल के मौके पर लोग मस्ती में झूमने खाने और पीने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके हैं। हौजखास विलेज दिल्ली में एक ऐसी जगह है जहां क्लब और बार बेशुमार हैं. जहां आप अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती कर सकते हैं। अगर आप खाने के साथ ही पीने के भी शौकीन हैं तो ये बेहतरीन ठिकाना है। यहां रंग-बिरंगी लाइट्स,पब,बार,शॉपिंग बूटिक सब कुछ देखने को मिलेगा।

रात भर ये ठिकाना गुलजार रहता है। यहां युवाओं के पसंदीदा पब मौजूद हैं जहां आप दोस्तों के साथ लॉस वेगास की तरह मस्ती भरा नजारा देख सकते हैं। यहां ना जाम पर पाबंदी है.

और ना प्यार पर किसी तरह का कोई पहरा लगता है। आप अपनी पसंद की धुनों पर रात भर थिरक सकते हैं। यहां कई म्यूजिकल बार हैं जहां नए साल पर फ्री एंट्री भी है। आप इन बार और पब में जाकर मस्ती कर सकते हैं।

दिल्ली में मौज मस्ती और पीने के लिए फैमस है ये अड्डा

दिल्ली का हौज खास विलेज नाइट लाइफ के लिए फैमस है। जो युवा रात में मौज मस्ती करना चाहते हैं, दोस्तों के साथ खाना-पीना चाहते हैं वो इस ठिकाने को चूज़ कर सकते हैं। यहां रिजनेबल दामों में आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं। ये विलेज कैफे और रेस्टोरेंट के लिए मशहूर है। खूबसूरत शाम बिताने के लिए ये बेहतरीन ठिकाना है।