newz fast

Haryana में बेटी को हेलीकॉप्टर से किया विदा, उड़नखटोले को देखने के लिए उमड़ा पूरा गांव

 Haryana News : हर पिता का सपना होता है कि वह अपनी बेटी की विदाई अनोखे तरीके से करें.  हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारुहेड़ा गांव में किसान उदयवीर पटेल ने अपनी बेटी को हेलीकॉप्टर से विदा किया जिसे देखने के लिए पूरे गांव की भीड़ उमड़ गई।
 | 
 Haryana में बेटी को हेलीकॉप्टर से किया विदा, उड़नखटोले को देखने के लिए उमड़ा पूरा गांव
 Newz Fast, New Delhi : हरियाणा के रेवाड़ी जिले के धारुहेड़ा के गांव गुर्जर घटाल में समाजसेवी और प्रगतिशील किसान उदयवीर पटेल ने अपनी पुत्री प्रिया कुमारी को विवाह के बाद हेलीकॉप्टर से ससुराल के लिए विदा किया। 

गांव में पहली बार पहुंचे हेलीकॉप्टर को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा। आयोजकों व ग्रामीणों ने इसे गांव के लिए गौरवांवित करने वाला पल बताया। 

दरअसल, गुरुग्राम जिले के गांव बार गुर्जर निवासी रामबीर सरपंच के पुत्र योगेश का विवाह जिले के गांव गुर्जर घटाल निवासी उदयवीर पटेल की पुत्री प्रिया कुमारी के साथ छह मार्च को तय हुआ था। वैवाहिक तैयारियों के बीच वर पक्ष की ओर से अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में ले जाने का प्रस्ताव रखा गया। 

इस दौरान वधु पक्ष की ओर से दादा रामरिक बोहरा तथा दादी कला देवी ने इस प्रस्ताव को सहर्ष स्वीकार कर लिया तथा इसे गांव व परिवार के लिए गौरव का विषय बताया, जिसके बाद गांव में हेलीपैड तैयार करवाया गया। 

इस मौके पर धर्मपाल सिंह, रामकला, उमेद सिंह पूर्व सरपंच खरखाना, निहाल सिंह, कमलेश देवी, साहब सिंह, चरणजीत राठी, चमन पटेल, राजस्थान के पूर्व मंत्री हेम सिंह भडाना, राकेश भड़ाना, माया देवी, धर्मकौर, कमलेश देवी, धोली, जयवंती मौजूद रहे।