newz fast

Haryana News : हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले इनसो ने किया संगठन विस्तार, देखें नये पदाधिकारियों की लिस्ट

Haryana News : हरियाणा में लोकसभा के चुनाव होने वाले है. इससे पहले जेजेपी की छात्र ईकाई इनसो ने संगठन का विस्तार किया है. तो चलिए जानते है नीचे खबर में नए पदाधिकारियों की लिस्ट...
 | 
 Haryana News : हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले इनसो ने किया संगठन विस्तार, देखें नये पदाधिकारियों की लिस्ट
Newz Fast,New Delhi : एक जिला प्रभारी और 10 जिलाध्यक्ष घोषित, बूथ स्तर तक संगठन मजबूत करने का टारगेट

चंडीगढ़, 8 मार्च। जेजेपी की छात्र ईकाई इनसो ने लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले जिला अध्यक्ष व प्रभारी की नियुक्ति कर संगठन पुनर्गठन को अंतिम रूप दिया है। 

जेजेपी के प्रदेश प्रभारी रवि मसीत व प्रदेश अध्यक्ष अजय राव ने इनसो संस्थापक डॉ अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला व इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल से विचार विमर्श कर 10 जिला अध्यक्ष व एक जिला प्रभारी की नियुक्ति की है। 

इनसो प्रदेश अध्यक्ष अजय राव ने बताया कि पानीपत में बलराज देशवाल, फरीदाबाद में रवि शर्मा, जींद में दीपक देशवाल, करनाल में अंकुर टाया, फतेहाबाद में दीपेंद्र बराड़, कैथल में सुनील नरड़, पलवल में मोहित मंदकोल, रेवाड़ी में युगल यादव, अंबाला में सतनाम सिंह बैडवान, पंचकुला में कमल चौधरी को इनसो का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। 

वहीं नूंह जिले में दीपक गुर्जर को जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है। इनसो प्रदेश अध्यक्ष अजय राव ने बताया कि सभी नवनियुक्त जिला अध्यक्ष लंबे समय से इनसो के लिए काम कर रहे हैं व लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाएंगे।