newz fast

'Sara Rola Patli Kamar Ka' पर Sapna Choudhary ने लगाए ठुमके, देशभर में हुआ वायरल

Sapna Choudhary Video Viral : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक डांस का वीडियो काफी तेजी से देखने को मिल रहा है। डांसर सपना का सारा रौला पतली कमर का पर 'Sara Rola Patli Kamar Ka' पर जमकर ठुमके लगा रही है।
 | 
'Sara Rola Patli Kamar Ka' पर Sapna Choudhary ने लगाए ठुमके, देशभर में हुआ वायरल

NewzFast India, New Delhi: डांसर सपना चौधरी (Dancer) की फैन फॉलोइंग पूरे देश में है।  वो जहां भी जाती हैं उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है।

सपना चौधरी, हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश समेत देश के अलग अलग राज्यों में स्टेज परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary Stage Show) दे चुकी हैं।

देसी क्वाीन हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary dance)  का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। ये डांस वीडियो 7 साल पुराना है। 

21 साल की उम्र में किया था ये डांस

इस वीडियो में सपना का अंदाज और आज वाली सपना में काफी अंतर है। वीडियो में सपना शरीर तोड़ डांस (Sapna Choudhary Dance) करती दिख रही है। जिसमें वह खचाखच भरे पंडाल में जोरदार ठुमके (Sapna Video) लगाते दिखाई दे रही हैं। 

अपने डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना देने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस वीडियो में 'सारा रौला पतली कमर का' गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

इस वीडियो में 21 साल वाली सपना का डांस आपको भी उनका कायल बना देगा। गाने के हर एक बीट पर सपना चौधरी का ठुमका (Sapna Choudhary Video Viral) लोग का दिल धड़का रहा है। 

ऐसे चमका सपना का नाम

Sapna Choudhary  ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि बचपन से ही आर्थिक तंगी देखी। घर खर्च निकालने के लिए कम उम्र में ही रागिनी गाकर शुरू कर दिया था।

उस समय एक रात के नौ बजे से सुबह पांच तक के कार्यक्रम (Sapna Choudhary Stage Show) के मात्र  ढाई से तीन हजार मिला करते थे।

सपना चौधरी ने खुद बताया कि वो राजस्‍थान में एक कार्यक्रम में रागिनी गाने के लिए गई थी। उस प्रोग्राम में डांस के लिए कोई नृत्यांगना बुक थी, लेकिन वो कार्यक्रम में नहीं आई।

टीम लीडर को पता था कि सपना चौधरी भी थोड़ा बहुत डांस (Sapna Choudhary Dance) करती है। ऐसे में उन्‍होंने सपना को डांस करने के लिए कहा।

लेकिन Sapna ने साफ इनकार कर दिया और कहा कि वे डांसर नहीं बल्कि सिंगर हैं, रागिनी गाएंगी। इस पर टीम लीडर ने उनसे गुजारिश की कि वे उनकी बात रखने के लिए सिर्फ एक बार डांस कर लें और इसी डांस ने सपना चौधरी को हिट कर दिया।