newz fast

Viral Dance Video: कोमल रंगीली ने मशहूर गाने पर लगातार लगाए ठुमके, लहंगा-चोली में आई नजर

Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और गोरी नागोरी दोनों के डांस के वीडियो इंटरनेट पर आते ही कुछ ही समय में ट्रेंड करने लगते है। एक डांसर कोमल रंगीली ने मशहूर गाने पर नंगे पांव लगातार घंटों भर ठुमके लगा रही है। डांस को देखने वाले फैंस बेताब रहते है।
 | 
Viral Dance Video: कोमल रंगीली ने मशहूर गाने पर लगातार लगाए ठुमके, लहंगा-चोली में आई नजर

NewzFast India, New Delhi: हरियाणवी डांस( Haryanvi Dance ) की बात करें तो लोग सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ), गोरी नागोरी( Gori Nagori ) को ज्यादा जानते हैं

लेकिन आज हम आपको हरियाणा की एक और मशहूर डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी अदाएं सपना चौधरी और गोरी नागोरी से भी ज्यादा कातिलाना हैं.

यह नाम है मशहूर रागिनी डांसर कोमल रंगीली( komal rangili ) का. कोमल रंगीली जब जब स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो उनके ठुमको से लाखों लोगों के दिल घायल हो जाते हैं.

आपको बता दें कि महेंद्रगढ़ इस वीडियो( Viral Video ) में कोमल 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' के गाने 'रिंग रिंग रिंगा' पर परफॉर्म कर महफ‍िल लूट रही हैं।

जानें कोमल रंगीली के बारे में:

कोमल रंगीली एक ऐसा नाम हैं, जिनकी खूबसूरती और जिनकी अदाओं के रागिनी कंपीटिशन में खूब चर्चे रहते हैं। सपना चौधरी और गोरी नागोरी के बाद जिन डांसर्स( Dancers ) ने हरियाणवी रागिनी में छटा बिखेरी है,

उनमें से कोमल रंगीली एक हैं। जयपुर की रहने वाली कोमल( komal rangili ) की खास बात यह है कि वह लोकगीतों के अलावा हिंदी गानों पर भी परफॉर्म करती हैं। उनका एक ऐसा ही बेहतरीन लाइव परफॉर्मेंस( live performance ) का वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं।

ऐसे बदला माहौल:

कोमल रंगीली का यह वीडियो( Komal Rangili video ) हरियाणा में एक रागिनी कंपीटिशन में पहुंची थीं, वहां का है। वैसे तो इस कार्यक्रम में सुरेश गोला, मन्‍नू तंवर और कोमल चौधरी भी पहुंचे थे,

लेकिन जब काले रंग के लहंगे में स्‍टेज पर कोमल रंगीली ने 'रिंग रिंग रिंगा'( 'Ring Ring Ringa' ) गाने पर परफॉर्म करना शुरू किया तो माहौल ही बदल गया। 

जानिए इस गाने के बारे में:

यह गाना साल 2008 में रिलीज फिल्‍म 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' ( 'Slumdog Millionaire' ) का है। फिल्‍म के लिए इस गाने को अलका याग्‍न‍िक और ईला अरुण ने गाया है। जबकि म्‍यूजिक एआर रहमान का है।