newz fast

Vodafone Idea: अब फ्री में चला सकते हैं OTT की ये 13 एप्स, सर्दी में लीजिए गर्मी का मजा

Vodafone Idea: हाल ही में वोडाफोन-आईडिया अपने ग्राहकों के लिए पोस्टपेड, प्रीपेड और वीआई मूवीज एंड टीवी  प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आया है। जिसमें वीआई ग्राहकों को इस प्लान में कई तरह की खास सुविधाएं दे रहा है। आइए खबर में इसके बारे में डिटेल में जानते हैं…

 | 
Vodafone Idea: अब फ्री में चला सकते हैं OTT की ये 13 एप्स, सर्दी में लीजिए गर्मी का मजा

Newz Fast, New Delhi: अगर आप इस ईयर-एंड में एंटरटेनमेंट का फुल मजा लेने के प्लान में हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. आप मात्र 202 रुपये के खर्च पर 13 से ज्यादा OTT एप्स पर कंटेंट का फुल मजा उठा सकते हैं. दरअसल, भारत के तीसरे सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन-आईडिया (VI) ने अपने पोस्टपेड, प्रीपेड और वीआई मूवीज एंड टीवी सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है.

VI अपने मोबाइल और टीवी ओटीटी वाले ग्राहकों को 202 रुपये में वीआई मूवीज एंड टीवी प्रो सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदने की सुविधा दे रहा है. वीआई ऐप पर फिलहाल ये प्लान दिख रहा है, 

जहां से ग्राहक इसे खरीद सकते हैं. ध्यान देने वाली बात है कि ये प्लान खासतौर पर केवल वीआई ग्राहकों के लिए है. तो इस प्लान में क्या मिलता है, आइये इसके बारे में डिटेल में जानते हैं…

कितनी होगी वैलिडिटी

वीआई का 202 रुपये का मूवीज एंड ओटीटी प्लान वैलिडिटी 1 महीने की है. इस पैक के तहत ग्राहक 13 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स को स्ट्रीम कर सकेंगे.

यह प्लान केवल वीआई ग्राहकों के लिए हैं. ध्यान रहे कि इस पैक में आपको वॉइस कॉल, डाटा पैक या सर्विस वैलिडिटी का लाभ नहीं मिलेगा, यह केवल ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए होगा.

फ्री में स्ट्रीम कर सकेंगे 13+ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स

वीआई के ऐप पर बताया गया है कि इस प्लान के तहत 1 महीने तक वीआई मूवीज और टीवी प्रो सब्सक्रिप्शन मिलगा. वहीं, ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 13 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट देखने का आनंद ले सकेंगे. 

हालांकि, कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है कि प्लेटफॉर्म पर कौन-कौन से ओटीटी ऐप्स मुफ्त में मिलेंगे. लेकिन यह निश्चित है कि ये वही ऐप्स होंगे जो Vi मूवीज एंड टीवी प्लेटफॉर्म पर पहले से उपलब्ध हैं. 

इसलिए 202 रुपये का प्लान खरीदने वाले लोग Disney+ Hotstar, ZEE5, SonyLiv, SunNEXT, Hungama ShemarooMe जैसे प्लैटफॉर्म्स पर मुफ्त में कंटेंट स्ट्रीम करने का आनंद ले पाएंगे.

एयरटेल और जियो को टक्कर देगा ये प्लान

वीआई का ये नया प्लान एयरटेल और जियो के ओटीटी प्लान्स को टक्कर दे सकता है. जियो भी हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए JioTV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आया है, वहीं एयरटेल भी काफी समय से अपने ग्राहकों के लिए एयरटेल प्रीमियम की पेशकश कर रहा है.

फिलहाल यह साफ नहीं है कि इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए वीआई यूजर्स को एक एक्टिव मोबाइल प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान की जरूरत है या नहीं. लेकिन आपके पैसे बर्बाद न जाएं इसके लिए आप अपने वीआई नंबर पर कोई भी बेस प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान जरूर एक्टिव रखें.