newz fast

42 साल के बूढ़े ने 28 साल की लड़की से रचाई शादी, जोड़ी देखकर लोग हुए हैरान

इन दिनों ये जोड़ी सुर्ख़ियों में काफी छाई हुई है क्योंकि इनके बीच 2 या 4 साल का नहीं बल्कि पूरे 42 साल का Age Gap है और इन्होने love marriage की है।  इनकी जोड़ी जहां से भी जाती है लोग इन्हे हस्बैंड वाइफ नहीं बल्कि दादा और पोती कहते है। आइये जानते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में...  
 | 
42 साल के बूढ़े ने 28 साल की लड़की से रचाई शादी, जोड़ी देखकर लोग हुए हैरान  

NewzFast India, New Delhi: आमतौर पर लड़कियां ऐसा जीवनसाथी चाहती हैं, जिसके साथ वो गर्व से खड़ी हो सकें. चाहे बात शक्ल-सूरत की हो या फिर इंसान के स्वभाव की. हर किसी की अपने पार्टनर को लेकर अपनी च्वाइस होती है. हालांकि कोई शायद ही अपने लिए ऐसा शख्स चाहेगा, जो उम्र में उससे 30-40 साल बड़ा हो लेकिन एक लड़की की ऐसी ही पसंद है.

हम बात कर रहे हैं कैलिफोर्निया के ओकलैंड में रहने वाले एक कपल की, जिनके बीच कोई 5-10 साल का अंतर नहीं बल्कि पूरे 42 साल का एज गैप है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये शादी कोई मजबूरी में हुई होगी तो ये अपने दिमाग से निकाल दीजिए क्योंकि ये एक लव मैरिज है. वे सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को जमकर फ्लॉन्ट करते हैं, भले ही लोग इसका मज़ाक उड़ाते हों.

28 की लड़की 70 का दूल्हा

डेविड और जैकी की मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के ज़रिये हुए थी. उस वक्त 70 साल के डेविड फिलीपींस जा रहे थे. करीब 7 साल पहले उनकी मुलाकात हुई थी और कुछ मीटिंग्स के बाद जब डेविड अपने देश लौटे, तो उन्हें जैकी की याद सताने लगी. 3 महीने बाद वो फिर फिलीपींस पहुंचे और अपनी पोती की उम्र की लड़की से अपने प्यार का इज़हार कर दिया.

इस बार जैकी ने अमेरिका जाने की सोची और 11 महीने बाद उसका वीज़ा मिल गया. दिलचस्प बात ये रही कि उनकी शादी के लिए जैकी के परिवार ने भी कोई आपत्ति नहीं जताई, हालांकि वे अमेरिका पहुंच नहीं सके.

42 साल का एज गैप नहीं आया आड़े

जैकी ने बताया कि उसे कभी भी उम्र के फासले को लेकर दिक्कत नहीं हुई, हालांकि डेविड उसे लगातार ये याद दिलाते रहते थे कि वो उनके कितनी छोटी है. जैकी अमेरिका में नौकरी करती हैं और साल में एक बार फिलीपींस आकर अपने परिवार को मदद देती हैं.

डेविड का कहना है कि वो अपने खर्चे खुद उठाते हैं, जैकी की नौकरी उसके परिवार वालों के लिए है. कपल का कहना है कि वो अपने में खुश हैं, हालांकि लोग उन्हें देखकर कभी भी पति-पत्नी नहीं समझते हैं. लोगों का कहना है कि वो पैसे के लिए डेविड के साथ है, लेकिन जैकी का कहना है कि ऐसा बिल्कुल नहीं है.