newz fast

दावत में खत्म हुआ पनीर, तो शादी में मचा बवाल, लात-घूसों के साथ चली कुर्सियां और प्लेट

marriage dispute: कई बार ऐसा होता है कि छोटी-छोटी चीजों के पीछे बड़ा बवाल हो जाता है। ऐसा सबसे ज्यादा शादियों में ही देखा जाता है। घराती अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन रिश्तेदार कोई न कोई कमी निकाल ही देते हैं। इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शादी में लोग पनीर के पीछ लड़ते नजर आ रहे हैं। 
 | 
दावत में खत्म हुआ पनीर, तो शादी में मचा बवाल, लात-घूसों के साथ चली कुर्सियां और प्लेट 

Newz Fast, New Delhi: एक आम धारणा है कि अपने यहां कि देसी शादियों में सबसे ज्यादा खातिरदारी होती है। घराती पूरी कोशिश करते हैं कि किसी तरह की कोई बारातियों को ना हो क्योंकि इनका काम सिर्फ रूठने का होता है। 

पता नहीं चलेगा, कब किस बात पर मुंह बन जाए। जहां भी कोई गड़बड़ या बहस चल रही होगी। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। जिन्हें ना सिर्फ लोगों द्वारा देखा जाता है बल्कि जमकर शेयर भी किया जाता है। ऐसा ही वीडियो इन दिनों सामने आया है।

अपने यहां शादियों में खाने-पीने की व्यवस्था थोड़ी ज्यादा टाइट होती है। खासतौर, बरातियों का यहां उनका ख्याल एकदम भगवान की तरह रखा जाता है। ऐसे में अगर शादी के दौरान भौज-भात में कोई दिक्कत आ जाए तो बवाल मच जाता है। 

हाल के दिनों में एक ऐसा ही मामला जहां मटर पनीर में पनीर खत्म हो गया तो घराती और बाराती आपस में लड़ पड़े। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि यहां मटर-पनीर में सिर्फ मटर ही देखने को मिले। जिसके बाद घराती और बराती आपस में इस मुद्दे को लेकर भिड़ गए। 

वीडियो में आप देख सकते हैं लोग पनीर के लिए एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंक रहे हैं और एकदूसरे को नुकसान पहुंचा रहे हैं। किसी ने भी यह अनुमान नहीं लगाया था कि पनीर की ऐसी कमी। पूरे शादी के माहौल बिगाड़ देगी।

शादी में दूल्हे के फूफा को पनीर न परोसने का अंजाम देख लो…।

हालांकि ये पहला किस्सा नहीं है जब पनीर को लेकर इस तरह का बवाल हुआ हो…इससे पहले भी यूपी के बागपत से एक मामला सामने आया था। जहां फूफा को पनीर नहीं मिला तो आपस में ही भिड़ गए। 

बता दें कि इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसे 1।87 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं।